राँची रेलवे स्टेशन:ट्रेन पर चढ़ने के दौरान लड़की गिरी,लड़की के ऊपर से गुजर गई ट्रेन,CCTV में दिखा हैरान कर देने वाला मंजर….

 

राँची।राँची रेलवे स्टेशन पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक लड़की चलती ट्रेन के नीचे चली गई।लेकिन गनीमत रहा कि उस हादसे में लड़की की जान बच गई,ये किसी चमत्कार से कम नहीं था। ट्रेन पर चढ़ने की जल्दी में एक लड़की ट्रेन के नीचे गिर गई, जिसे आरपीएफ ने बचा लिया।

 

https://x.com/jhnewsrnc/status/1806927498216644748?t=rf1vss9wg6lg4azRffqM_w&s=08

 

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन संख्या 13351 एक्सप्रेस में एक लड़की चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी, इसी बीच लड़की ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में गिर गई, ये देख आरपीएफ ने तुरंत ट्रेन रुकवाई और लड़की के पास पहुंचकर उसे पीछे खींचा और उसकी जान बचाई।लड़की के साथ हुए हादसे की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में जब कोई लड़की नीचे गिरती है तो उसका ट्रेन के पहिए से बच निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

आरपीएफ के मुताबिक जिस लड़की की जान बचाई गई उसका नाम मोनिका कुमारी है।लड़की ने बताया कि वह ट्रेन संख्या 13351 से तमिलनाडु जाने के लिए रांची आयी थी। इस दुर्घटना में उसके पैर में हल्की खरोंच आयी है।रेलवे के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद लड़की को स्वस्थ घोषित कर दिया। आरपीएफ द्वारा उसके पिता बिरसा उरांव को मोबाइल नंबर पर सूचना दी गयी, बाद में समुचित सत्यापन के बाद लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

हटिया स्टेशन से शराब बरामद

इधर राँची के हटिया रेलवे स्टेशन से रेल पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।राँची रेल मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार की सूचना पर ट्रॉली बैग में शराब की बोतलें लेकर बिहार जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार तस्कर मनीष कुमार ट्रॉली बैग में शराब छिपाकर बिहार ले जाता था और वहां ऊंचे दामों पर बेचता था।