प्रेमिका ने डाला शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, शव को जलाकर पहाड़ पर फेंक दिया….

दुमका।झारखण्ड में दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के गुमरो पहाड़ के ऊपर बिहार के बांका जिले की रहने वाली एक युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें आज सुबह ग्रामीणों ने दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के गुमरो पहाड़ के ऊपर एक युवती का शव देखा।उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी।तत्काल मसलिया पुलिस मौके पर पहुंची तो पहाड़ के ऊपर बने एक नाले के समीप जले अवस्था में एक युवती का शव बरामद किया।शव और आसपास के इलाके की जांच हुई तो उसकी पहचान हो गई।

पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान हो गई है। वह बिहार के बांका जिला के बौंसी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में होने की बात सामने आई है। पुलिस इस मामले में मसलिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाश सिंह नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, युवती का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से उक्त युवक के साथ चल रहा था।वह जयप्रकाश सिंह पर शादी का दबाब बना रही थी जबकि युवक शादी नहीं करना चाह रहा था। इसी मामले को लेकर युवक ने युवती की हत्या करने के बाद शव की पहचान छुपाने के लिए उसे जलाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर अभी जांच कर रही है।

इस पूरे मामले में दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने जानकारी दी कि एक युवती का अधजला शव मिला है।अब तक की जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा पाया गया। दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र में जहां जयप्रकाश सिंह का घर है वहां मृतका के रिश्तेदार का भी घर है। इसी में दोनों को पहचान हुई थी।उन्होंने कहा कि आरोपी युवक को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।युवक से पूछताछ और मृतका के परिजनों के आने के बाद ही पूरी कहानी सामने आएगी।

दुमका:पहाड़ से मिला युवती का अधजला शव, पुलिस जांच में जुटी