गढ़वा में प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा, मॉब लिंचिंग की कोशिश, तीन गिरफ्तार, महिला को भेजा प्रेमी के घर

 

 

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।प्रेमी की ग्रामीणों ने हाथ पैर बांध कर पिटाई की, महिला को भी पीटा गया। इस दौरान प्रेमी के साथ मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई है।प्रेमिका शादीशुदा है, जबकि प्रेमी की शादी नहीं हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि महिला को उसके प्रेमी के घर भेज दिया गया है। पिटाई की घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

दरअसल,उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के विंढमगंज के हरिना कछार गांव निवासी प्रेमी जय प्रकाश यादव अपनी प्रेमिका से मिलने के बिलासपुर गया था।जयप्रकाश यादव और उसकी शादीशुदा प्रेमिका के मिलने की खबर ग्रामीणों को मिल गई थी। ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने जयप्रकाश यादव के हाथ पैर बांध दिए और लड़की के मायके वालों को इसकी खबर दिया था।लड़की के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे थे। इससे पहले ग्रामीण और लड़की के ससुराल वालों ने प्रेमी के हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई की।

इस दौरान प्रेमी जय प्रकाश यादव के साथ मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई है।कुछ ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद जयप्रकाश यादव को छोड़ा गया, बाद में जयप्रकाश यादव के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी गढ़वा के नगरउंटारी थाना को दी।इधर प्रियंका के ससुराल वालों ने लड़की को जयप्रकाश यादव के घर भेज दिया है।

नगरउंटारी थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक ने बताया कि घटना के संबंध में सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था। पूरे मामले में पिटाई करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है।लड़के के परिजनों के तरफ से पुलिस को आवेदन दिया गया था।