Ranchi:डैम में नहाने के दौरान दो छात्र डूबे,दोनों की मौत,नहीं मिला दोनों छात्र का शव…

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा डैम नहाने के क्रम में दो स्कूली छात्र डूब गए हैं। जानकारी मिलने के बाद स्थनीय गोताखोर दोनो छात्रों को डैम से बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली।उसके बाद एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया है।शाम करीब पौने पांच बजे एनडीआरएफ की टीम डैम पहुँची हैं और अभियान शुरू किया लेकिन देर शाम तक दोनों छात्र का शव नहीं मिला।अंधेरा होने के कारण अभियान रोक दिया है।अब रविवार की सुबह फिर एनडीआरएफ की टीम डैम में खोजबीन शुरू करेगी।

बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान दोनों छात्र डैम में बने खतरे के निशान को पार गए, इसी दौरान दोनों छात्र डूब गए।दोनों ही बच्चे धुर्वा के प्रभात धारा स्कूल के छात्र थे।प्रभात तारा स्कूल में पढ़ने वाले 16 वर्षीय आर्य शर्मा और 17 वर्षीय आलोक शर्मा की धुर्वा डैम में डूबने की वजह से मौत हो गई।आर्य शर्मा के पिता सुदीप शर्मा ने बताया कि दोनों बच्चे घर से कब धुर्वा डैम चले गए उन्हें पता ही नही चला।अचानक पुलिस के द्वारा फोन करें जानकारी दी गई कि उनका बेटा और भतीजा दुर्गा डैम में डूब गए हैं।जानकारी मिलने के बाद वे भागे भागे धुर्वा डैम पहुंचे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्चे डैम में नहा रहे थे इसी दौरान अपने नहाते नहाते खतरे के निशान को पार कर गए और डूबने लगे।जिस समय दोनों बच्चे डूब रहे थे उस समय मौके पर कोई गोताखोर मौजूद नहीं था इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका


नगड़ी थाना प्रभारी अभिषेक राय ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी।एनडीआरएफ की टीम पहुँची लेकिन दोनों छात्र का बॉडी नहीं मिला है।सुबह फिर से अभियान चलाया जाएगा। पुलिस के द्वारा स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया था लेकिन वे बच्चे को निकाल नही पाए हैं।