झामुमो कार्यकर्ता पर दो अपराधियों ने की फायरिंग,घायल….पुलिस जांच में जुटी

 

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिला के चाईबासा में बाइक सवार दो अपराधियों ने मंगलवार सुबह करीब नौ बजे झामुमो कार्यकर्ता मुन्ना पूर्ति उर्फ मंत्री पर फायरिंग कर दी। इस घटना में वह घायल हो गया। गोली उसके सिर को छूकर निकल गयी जिससे वह लहूलुहान हो गया। फिलहाल वह सदर अस्पताल में इलाजरत है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

झामुमो कार्यकर्ता मुन्ना पूर्ति मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करलाजोड़ी गांव का रहने वाला है।घटना की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है।इस बारे में जब अस्पताल में इलाजरत मुन्ना से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पाताहातु गांव से स्कूटी पर सवार होकर घर करलाजोड़ी जा रहा था।इसी दौरान बीच रास्ते पर सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी बाजार के गरीब कॉलोनी स्थित तालाब के पास बाइक से दो युवक आए और उस पर फायरिंग कर दी।इसके बाद वे दोनों गली की ओर से भाग निकल गये।घायल अवस्था में ही वह किसी तरह मुफस्सिल थाना पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस की दी।

पुलिस ने तुंरत उसकी स्थिति को देखकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया।घायल झामुमो कार्यकर्ता ने बताया कि उसने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल एक आरोपी का नाम मोहम्मद वसीम है। जबकि उसके साथ मौजूद दूसरे आरोपी का नाम वह नहीं जानता है। हालांकि उन्होंने बताया कि वह उसे पहचानता है।पशु तस्करी मामले में उन दोनों से पूर्व में विवाद हो चुका है। संभावना जतायी जा रही है कि इसी कारण से उन दोनों ने गोली चलायी। इधर इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान हो चुकी है।जल्द से जल्द दोनों की गिरफ्तारी हो जाएगी।