तीन बच्चों के बाप को तीन बच्चों की माँ से हुआ प्यार,जब महिला ने शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के नवाबाजार थाना क्षेत्र से 22 मार्च को महिला का शव बरामदगी मामले में रहस्य से पर्दा उठ गया है।पलामू पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार आरोपी ईबरार साह ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।मामले में नवाबाजार थाना प्रभारी चिंटू कुमार ने बताया कि महिला की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी।उन्होंने बताया कि 22 मार्च को महिला का पलामू के नावाबाजार थाना क्षेत्र के अजनिया अहरा के पास डोभा से बरामद किया गया था।मृत महिला नावाबाजार के सोहदाग इलाके की रहने वाली थी।उन्होंने बताया कि पुलिस ने केस के तकनीकी अनुसंधान में पाया कि महिला की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। महिला का प्रेमी भी तीन बच्चों का पिता है।

पलामू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नावाबाजार थाना क्षेत्र के खोड़ी निवासी ईबरार साह को तीन बच्चों की मां से प्यार हुआ था।महिला ने जब शादी के लिए ईबरार पर दबाव बनाया तो इबरार ने महिला की हत्या कर डाली।हत्या से पहले महिला के सिर को जमीन पर पटका गया और जख्मी हालत में उसे डोभा में फेंक दिया गया था। जिससे महिला की मौत हो गई।मृत महिला और हत्या के आरोपी इबरार के तीन-तीन बच्चे हैं। इबरार ओडिशा में सरिया सेंटरिंग का काम करता है।महिला का पति भी इबरार के साथ ओडिशा में सरिया सेंटरिंग का काम करता था, लेकिन अपने साथ मोबाइल नहीं रखता था।महिला अपने पति से बात करने के लिए इबरार को कॉल करती थी। इसी कॉल के दौरान महिला और इबरार के बीच प्यार हो गया था।

थाना प्रभारी चिंटू कुमार ने बताया कि महिला इबरार पर शादी का दबाव बना रही थी। महिला का कहना था की मैं अपने पति और परिवार को छोड़ दूंगी, तुम भी पत्नी और परिवार को छोड़ दो। महिला की बात से इबरार सहमत नहीं था।घटना के दिन दोनो गांव से दूर मिले थे। थाना प्रभारी ने बताया कि मुलाकात के दौरान महिला ने शादी का दबाव बनाया तो दोनों के बीच बात बढ़ गई। इसी दौरान इबरार ने महिला के सिर को पटक दिया था।जिससे महिला जख्मी हो गई थी।

बाद में घायल महिला को इबरार ने डोभा में फेंक दिया था। थाना प्रभारी ने बताया की घटना के बाद इबरार फरार गया था।पुलिस को सूचना मिली थी कि इबरार इलाके में आया हुआ है।इस सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।