राँची में चेन स्नैचरों का आतंक:महिलाएं असुरक्षित,चुटिया के द्वारिकापुरी में चेन छिन फरार हुए अपराधी….सीसीटीवी में कैद हुई घटना…

 

राँची।राजधानी में स्नैचिंग की घटनाएं नहीं रूक रही है। गुरुवार को एक बार फिर स्नैचिंग की घटना हुई। चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी में रहने वाली 52 साल की महिला योगाबली देवी से दो बाइक सवार स्नैचरों ने चेन छिन लिया। घटना सुबह 9 बजे की है। योगाबली देवी सुबह अपने घर से निकल पास के दुकान में घरेलू सामान लेने के लिए गई हुई थी। सामान लेकर वापस घर लौट रही थी कि गली में पहले से बाइक पर तैयार दो स्नैचरों ने उनके गले से चेन छिन लिया फिर भाग निकले। दोनों बाइक सवार स्नैचर हेलमेट पहने हुए थे। घटना के बाद चुटिया थाना की पुलिस को पीड़िता के परिजन ने सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची। घटना स्थल के पास लगे एक सीसीटीवी फुटेज को निकाला गया।महिला के परिजन के अनुसार चेन की कीमत करीब 2 रुपये है।

बाइक में लगा था फर्जी नंबर

पुलिस ने जब स्नैचरों के बाइक के नंबर को देखा तो वह फर्जी निकला। पुलिस ने उनके बाइक का नंबर चेक किया तो पता चला कि वह भी फर्जी लगा रखा था। एक अपराधी का चेहरा भी दिखाई दिया है।घटना से पहले एक अपराधी ने हेलमेट नहीं पहना था।घटना को अंजाम देते वक्त दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। पुलिस दोनों स्नैचरों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक स्नैचरों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है।वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।