Ranchi:बहन से छेड़खानी का विराेध किया तो घर में घुसे 20 बदमाश, भाई काे बाहर निकाल बीच सड़क पर दाैड़ा-दाैड़ाकर बेल्ट से पीटा ….

 

राँची।सदर थाना क्षेत्र के चुना भट्ठा स्थित कुट्टी गली में रविवार की दाेपहर लगभग 1:30 बजे 20 बदमाशाें ने जमकर गुंडागर्दी की। बहन से छेड़खानी का विराेध करने पर नाराज बदमाश 20 गुंडा काे लेकर हथियार के साथ दिनदहाड़े घर में घुस गया और उसके भाई काे बेरहमी से पीटा। इसके बावजूद भी सभी बदमाश का मन नहीं भरा ताे पीड़ित भाई काे पीटते हुए घर से बाहर निकाला और बीच सड़क पर दाैड़ा-दाैड़ाकर बेल्ट से मारा। पीड़ित युवक का नाम अभिषेक वर्मा है। अभिषेक के पिता मनाेज वर्मा ने सदर थाने में आराेपी बदमाश राैशन यादव समेत 30 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आराेपी राैशन यादव भी चुना भट्ठा का ही रहने वाला है। दर्ज प्राथमिकी के साथ पीड़ित ने पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस काे साैंपा है जिसमें बदमाश घर में घुसकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है। प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने छापेमारी की लेकिन सभी आराेपी अपने-अपने घर से फरार मिले। टेक्निकल सेल की मदद से आराेपियाें के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

चेहरा बांधकर पहुंचा था बदमाश, माेहल्ला में डर का माहाैल

2 दिन पहले हुए छेड़खानी की घटना का विराेध किए जाने के बाद आराेपी राैशन यादव ने पूरी प्लानिंग के साथ जिस तरह से घटना का अंजाम दिया है, उससे पूरा माेहल्ला के लाेग डरे-सहमे हुए हैं। आराेपी के खिलाफ काेई कुछ बाेलने काे भी तैयार नहीं है। पहचान छूपाने की नियत से सभी बदमाश अपने-अपने चहरे पर गमछा व रूमाल बांधकर पहुंचे थे। हालांकि इसके बावजूद पीड़ित परिवार ने मुख्य आराेपी समेत अन्य कई की पहचान कर ली।

घर में रखा 7 लैपटाॅप ताेड़ा, पूरे परिवार काे जान से मारने का दिया धमकी

घर में घुसकर मारपीट कर रहे बादमाश ने वहां रखा 7 लैपटाॅप काे भी पूरी तरह से ताेड़ दिया। इसके अलावा घर के अन्य सामान काे भी क्षतिग्रस्त किया है। सभी बदमाश इस तरह बेकाबू थे कि पीड़ित परिवार के सभी सदस्य किसी तरह खूद का जान बचाने के लिए परेशान थे। पीड़ित अभिषेक काे मारपीट कर घायल करने के बाद जाते-जाते सभी बदमाश ने धमकी दी है कि इसके बाद भी अगर कुछ बाेलने का हिम्मत जुटाया ताे पूरे परिवार काे जान से मार देगा। धमकी दिए जाने के बाद पूरा परिवार सहमा हुआ है।

“मारपीट करते हुए एक वीडियाे मिला है। पीड़ित ने सदर थाने में लिखित शिकायत की है जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है। फिलहाल सभी बदमाश अपने-अपने घर से फरार है जिसकी वजह से अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हाे पाई है। पुलिस पूरे मामले में गंभीरता से काम कर रही है। आराेपियाें काे गिरफ्तार करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।”
संजीव कुमार बेसरा, सदर डीएसपी