Ranchi:अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई,मामा-भांजे की मौत…सड़क पर बाइक से स्टंट,ट्रक से टकराया बाइक,युवक की मौत…

 

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत हो गई है। दोनों कार से अपने एक रिश्तेदार के यहां सगाई में जा रहे थे।इसी दौरान यह हादसा हो गया।जिसमें सालिश अंसारी और मंसूर आलम की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार राँची जिले के मांडर थाना क्षेत्र के कंजिया के रहने वाले सालिश अंसारी और मंसूर आलम सहित चार लोग रविवार को अपनी कार से बुढ़मू के लिए निकले थे।बुढ़मू में सभी को एक रिश्तेदार के यहां सगाई के कार्यक्रम में शामिल होना था। कार 26 वर्षीय मंसूर आलम चला रहा था।इसी दौरान मांडर के हातमा जंगल के पास तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई और कार एक पेड़ से जा टकराई।

टक्कर इतना जोरदार थी कि सालिश अंसारी और मंसूर अलाम की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं कार में बैठे अन्य दो लोग भी घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की सहायता से मांडर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवा दिया।

इस संबंध में मांडर थाना प्रभारी राहुल ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के रिम्स भेजा।जहां पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया है।हादसे में जान गंवाने वाले दोनों शख्स रिश्ते में मामा-भांजा थे। घायलों का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कर रिम्स भेज दिया गया।जहां इलाज चल रहा है।

पिठोरिया में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इधर, रविवार की सुबह पिठोरिया घाटी में एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार स्टंट कर रहा था।इसी दौरान यह हादसा हो गया।वहीं जानकारी के अनुसार मृतक यूटूबर भी था।