मॉल ऑफ राँची स्थित Lord of the Drinks बार में राँची पुलिस की छापेमारी,मैनेजर गिरफ्तार, बार मालिक पर भी केस दर्ज…

राँची।राजधानी राँची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में रातू रोड चौक के पास स्थित चर्चित मॉल ऑफ राँची में पुलिस ने देर रात छापेमारी की है।कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने शनिवार की देर रात करीब एक से ढेड़ बजे की बीच मॉल ऑफ राँची के तीसरे फ्लोर पर स्थित लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स के मैनेजर मनीष को गिरफ्तार किया गया है।

कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि वरीय पुलिस अधिकारी को पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि मॉल आफ राँची में स्थित लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में रात भर डीजी बजता और नाच गान का कार्यक्रम हो रहा है।बार में देर रात तक शोर शराबा होता है।जिसके बाद वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में वहां छापेमारी की गई।जहां देर रात करीब ढेड़ बजे डीजे बज रहा था और नाच गान चल रहा था।काफी संख्या में महिला पुरुष शराब पी रहे थे।

डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि मॉल में बार संचालक खुले आम नियमों की अनदेखी कर देर रात तक बार खुला रखकर डीजी बजा रहे थे,लोगों को शराब पिलाकर नाच गान करा रहा था।जो नियम के विरुद्ध था।कोर्ट के निर्देशों का खुला उल्लंघन है। नियमों के उल्लंघन के आरोप में बार के मैनेजर मनीष सिंह को गिरफ्तार किया गया है।वहीं बार मालिक गौरव अग्रवाल पर भी केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि झारखण्ड हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था,कि रात 11से 12 बजे के बाद कोई भी बार या रेस्टोरेंट खुला नहीं होना चाहिए। इसके बाद भी मॉल में रात भर डीजी बज रहा और बार खुला हुआ था।इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि बार के मैनेजर को थाना से ही बेल देने की तैयारी है।