राँची पुलिस को मिली बड़ी सफलता,1000 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ शिकंजे में आए ड्रग पैडलर्स….

 

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची ने नशे के कारोबार पर राँची पुलिस के द्वारा लगातार नकेल कसी जा रही है।राँची पुलिस नशे के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है।इसी क्रम में राँची के दो थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।अरगोड़ा और विधानसभा थाना क्षेत्र से एक हजार पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस नशे के तस्करों पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है। पुलिस ने कुख्यात ड्रग पैडलर शिशुपाल लोहरा को विधानसभा थाना क्षेत्र स्थित ठिकाने पर छापेमारी कर 900 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया। शिशुपाल के घर में वासिंग मशीन में छुपा कर ब्राउन शुगर रखा गया था। मौके से पुलिस ने शिशुपाल के साथ उसकी पत्नी और माँ को भी हिरासत में लिया है। वहीं अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू से भी दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया गया है।इन दोनों के पास से 100 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।

राँची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा और सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने मंगलवार को संयुक्त प्रेसवार्ता में बताया कि नशे के तस्करों के खिलाफ राँची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।इस बार 1000 ब्राउन शुगर का पुड़िया बरामद किया गया है। सबसे ज्यादा ब्राउन शुगर विधानसभा थाना क्षेत्र के नया सराय से बरामद किया गया है। यहां पर आधा दर्जन बार जेल जा चुके ड्रग पैडलर शिशुपाल लोहार का पूरा परिवार ही ब्राउन शुगर बेच रहा था।मौके से ही शिशुपाल लोहार, उसकी पत्नी और उसकी मां को शिकंजे में लिया गया है। वहीं अरगोड़ा थाना क्षेत्र से भी 100 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है और दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया गया है।