Ranchi:सीएम सुरक्षा में तैनात दारोगा को स्कूटी सवार दो युवकों ने धारदार हथियार से मार किया घायल,आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर..

 

–डोरंडा से अपनी बहन के घर से कार्यालय लौट रहे थे दारोगा राहुल रामविक, अरगोड़ा चौक पर पहले बहस किया फिर सहजानंद चौक के पास रोक कर किया मारपीट

राँची।मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात विशेष शाखा के दारोगा राहुल रामविक के साथ दो स्कूटी सवार युवकों ने मारपीट की। फिर उनके सिर पर धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। इस संबंध में राहुल रामविक ने अरगोड़ा थाना में अज्ञात युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि एक अक्टूबर की शाम पांच बजे राहुल डोरंडा स्थित अपने दीदी के घर उनसे मिलने के लिए गए थे। मिलने के बाद शाम 6.40 बजे वे वापस अपने कार्यालय जा रहे थे। अरगोड़ा चौक के पास से वे गुजर रहे थे कि स्कूटी पर सवार दो युवक अचानक उनकी बाइक के सामने आ गए। दोनों युवकों को राहुल ने कहा कि ठीक से गाड़ी चलाओ। इस बात पर दोनों युवक नाराज हो गए और उनका पीछा करने लगे।

दारोगा डर गए, कहा पुलिस वाले है फिर भी रोक कर मारा

राहुल का जब दोनों युवक पीछा कर रहे थे तब वे डर गए, क्योंकि वे सादे लिबास में थे। उन्होंने दोनों युवकों को कहा कि वे पुलिस वाले है। इसके बाद भी दोनों उनका पीछा करते रहे। स्कूटी सवार दोनों युवकों ने राहुल को सहजानंद चौक के पास रोका और उनके साथ धक्का मुक्की करने लगे। इसके बाद एक लड़के ने उनके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। सहजानंद चौक पर पुलिस उस समय उपस्थित नहीं थी इसलिए वे उनकी मदद भी नहीं ले पाए। राहुल को घायल करने के बाद दोनों स्कूटी सवार युवक वहां से भाग निकले। पुलिस मामला दर्ज कर दोनों स्कूटी सवार युवकों की जानकारी जुटा रही है।