Ranchi:हरमू में एचडीएफसी बैंक कर्मी हत्याकांड का खुलासा… तीन गिरफ्तार, 3 घन्टे में हुआ हत्याकांड का उद्भेदन….

 

राँची।राजधानी राँची के हरमू में एचडीएफसी बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या मामले का खुलासा कर लिया है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राँची पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दानिश सहित तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनो से पूछताछ चल रही है। हालांकि पुलिस अभी इस सम्बंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। पूछताछ में तीनों ने खुलासा किया है कि मोबाइल लूट की घटना में अभिषेक की हत्या की गई। अभिषेक का मोबाइल महंगा था। वह अपना मोबाइल उन्हें देना नही चाहता था। जब उसने मोबाइल देने से विरोध किया तो उसे पिस्टल लेकर एक अपराधी दौड़ाने लगा। फिर उसे गोली मार दी और उसका मोबाइल ले लिया।

घटना हरमू फल मंडी के पास रात करीब 10 बजे हुए थी। घटना के बाद सिटी एसपी राजकुमार मेहता, कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय, हटिया डीएसपी पीके मिश्रा सहित अन्य पुलिस कर्मी वहां पहुचे। करीब 3 घंटे में ही सिटी एसपी के द्वारा बनाई टीम ने घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में दो घण्टे के अंदर देर रात गिरफ्तार कर लिया। तीनो अपराधी हिंदपीढ़ी इलाके का बताया जा रहा है और नशे का सेवन करते है। अक्सर ये लोग वहां लूट पाट की घटना को अंजाम देते है।

अरगोड़ा का रहने वाला है मृतक अभिषेक

मृतक अभिषेक सिंह अरगोड़ा हाउसिंग कॉलोनी में रहता है। वह एचडीएफसी बैंक की मेन रोड शाखा में लोन डिपार्टमेंट में कार्यरत था। अभिषेक और उसका दोस्त प्रिंस शुक्रवार की रात वहां रुका था। इस दौरान तीन युवकों ने दोनों दोस्तों को रोक लिया। तीनों ने अभिषेक सिंह और प्रिंस से पूछा-यहां क्या कर रहे हो? चलो जो समान है, निकालो। इसके बाद अपराधियों ने पिस्टल सटा दी। अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले प्रिंस से उसका मोबाइल फोन और पैसा लूट लिया। इसके बाद वे अभिषेक से भी उसका मोबाइल फोन लूटने का प्रयास करने लगे। महंगा मोबाइल फोन होने के कारण अभिषेक उसे अपराधियों को देने को तैयार नहीं था। वह भागने लगा। इसी दौरान अपराधियों ने उसे दौड़ा कर गोली मार दी और मोबाइल फोन लूट कर पैदल ही वहां से भाग निकले। घटना के बाद प्रिंस ने घटना की सूचना ‘डायल 100’ पर पुलिस को दी।