Ranchi:दिनदहाड़े अपराधियों ने पांच लाख रुपये का सरसों तेल लोड पिकअप वैन लूट लिया…

राँची।जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के कटैया मोड़ के पास लगभग पांच लाख रुपये का सरसों तेल लदी पिकअप वैन लूटकर हथियारबंद तीन अपराधी फरार हो गए। घटना गुरुवार की शाम तीन से साढ़े तीन बजे की है। तीनों अपराधी एक बाइक से आए थे और चालक असगर अंसारी के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी की चाबी, नगद 11 हजार रुपये और मोबाइल भी लूट लिया।वहीं चालक और पिकअप वैन को कब्जे में लेकर बीजूपाड़ा-खलारी रोड होते हुए चामा जंगल पहुंचे, जहां चालक को छोड़ दिया।

बताया जाता है कि पिकअप वैन (जेएच 01 सीवाई- 0673) का चालक असगर अंसारी गुरुवार को 220 पेटी सलोनी तेल लेकर राँची के पंडरा बाजार से चंदवा जा रहा था। सरसों तेल उसे चंदवा के दुकानदार हरीलाल को देना था। पंडरा से चंदवा जाने के दौरान चालक कटैया के पास गन्ना जूस पीने रुका था तभी एक बाइक से तीन हथियारबंद अपराधी मौके पर पहुंचे और चालक को कब्जे में ले लिया।

इस दौरान दो अपराधी पिकअप वैन के अंदर बैठ गए जबकि एक बाइक को ड्राइव करते हुए उनके साथ चल रहा था। चामा जंगल पहुंचने के बाद अपराधियों ने पिकअप वैन से चालक को उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। लूट का शिकार चालक मुश्किल से बीजूपाड़ा पहुंचा और एक दुकानदार से मोबाइल मांग कर मालिक को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजीम अंसारी पिकअप वैन चालक को साथ में लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी।समाचार लिखे जाने तक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।