Ranchi:तस्करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशु जब्त, तस्कर फरार….यौन शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार…..बस ने बाइक में मारी टक्कर…

 

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत राजा उलातू में ग्रामीणों की सुझबुझ से कत्लखाने में पहुंचने से 6 गोवंशीय पशुओं को बचाया जा सका।वही ग्रामीणों को देख सभी तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 6 गोवंशीय पशु लदा टाटा मैजिक (जेएच 01बीए 2625) जब्त किया है जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात साढ़े दस बजे टाटा मैजिक राजाउलातू चौक में खराब हो गई।स्थानीय लोगों को शक हुआ तो वो मैजिक की ओर जाने लगे। ग्रामीणों को आता देख मैजिक में सवार चार तस्कर उतरकर भागने लगे।ग्रामीणों ने उनका पीछा किया परंतु सभी फरार हो गए। ग्रामीणों ने मैजिक में देखा तो उसमें 6 पशुओं को ठूंसकर बांधा हुआ मिला।ग्रामीणों ने पशुओं को बाहर निकाला जिसमें दो पशु सही से खड़ा भी नहीं हो पा रहे थे।पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मैजिक मालिक एवं अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

दूसरी खबर:
नौकरी दिलाने का झांसा देकर यौन शौषण करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित के बयान पर नामकुम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।लोवाडीह की रहने वाली युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर यौन शोषण मामले में युवती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अमन चौबे पिता विजय चौबे, छोटा घाघरा हीनू निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आरोपी ने रेलवे में नौकरी दिलाने की बात कहीं थी एवं नौकरी दिलाने का लालच देकर दो माह से शारीरिक संबंध बना रहा था।

तीसरी खबर:

नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत खोजा टोली आर्मी भर्ती मैदान के समीप तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार धीरज बड़ाइक पिता अर्जुन बड़ाइक कोजाटोली निवासी को गंभीर चोट आई है.वहीं बस चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया.जानकारी के अनुसार धीरज कुटीयातु की ओर जा रहा था इसी क्रम में मैदान के समीप मोड़ पर बस ने टक्कर मार दिया।धीरज के पैर एवं हाथ में गंभीर चोट आई है।