रामगढ़:सुशीला देवी हत्याकांड मामले में चौथा आरोपी भी गिफ्तार, लूट के चांदी के जेवर बरामद…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ शहर में सुशीला देवी हत्याकांड में फरार दो आरोपियों में से एक आरोपी को रामगढ़ पुलिस ने धर दबोचा है।गिरफ्तार आरोपी के पास से सुशीला देवी से लूट गया चांदी का दो पायल, बिछिया और घर के सभी तालों की चाबी और सिक्कड़ बरामद कर लिया गया है। रामगढ़ एसपी डॉक्टर विमल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी है।

एसपी डॉक्टर विमल कुमार ने बताया कि 30 मई 2024 गुरुवार को रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पतरातू बस्ती विद्यानगर में सेवानिवृत रेलवेकर्मी अशर्फी प्रसाद के घर में अपराधियों ने घुसकर उनकी पत्नी सुशीला प्रसाद की हत्या कर नकदी और आभूषण लूट लिया था।साथ ही साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से घर में आगजनी की गई थी।

घटना की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए कांड के उद्भेदन के लिए पुलिस ने तकनीकी जांच की। जिसमें सीसीटीवी में कैद तस्वीर और वैज्ञानिक साक्ष्यों का संकलन किया गया। इसके बाद एसआईटी ने गुप्त सूचना पर करीब 72 घंटे में इस कांड का उद्भेदन करते हुए कांड में शामिल मुख्य साजिशकर्ता मृतका के बेटे की साली कुमारी स्नेहा और उसके पति आरिफ नैयर उर्फ आर्या और एक सहयोगी अफसर अली को गिरफ्तार जेल भेज दिया था।

सुशील देवी हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा:कर्ज, लालच और खूनी रंजिश की कहानी, जिससे पूरा रामगढ़ रह गया सन्न….जानें, पूरा मामला…

इस पूरे कांड में दो आरोपी फरार चल रहे थे।पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कांड में शामिल चौथे अभियुक्त कासिफ मुन अमीन को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के क्रम में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर लूटे गए जेवरात चांदी का दो जोड़ा पायल, दो बिछिया, घर के अलमारी और बक्सा का ताला, चाबी एवं सीकड़ बरामद किया गया।एसपी ने बताया कि फरार पांचवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।