साहिबगंज: तीनपहाड़ के तेतुलिया में दो महिलाओं की मौत,जांच में जुटी पुलिस

साहिबगंज। झारखण्ड के साहिबगंज जिले के तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के तेतुलिया गांव में मंगलवार को दो अलग-अलग परिवार की महिलाओं की मौत हुई है।प्रथम दृष्ट्या दोनों ही महिलाओं की मौत पुलिस एवं परिजनों की ओर से कीटनाशक पदार्थ खाने से बताई जा रही है। हालांकि पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी है।पुलिस के मुताबिक मौत का मुख्य कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा।

साहिबगंज के तेतुलिया निवासी स्वर्गीय मनोज दास की पत्नी करुणा देवी (44 वर्ष) मंगलवार के सुबह अपने घर में ही संदिग्ध परिस्थिति में मृत अवस्था में पड़ी थी।परिजनों ने आशंका जतायी कि कीटनाशक पदार्थ खाने से ही मृत्यु हुई है इसकी सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर संजय कुमार दुबे मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल लाए। चिकित्सकों द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम किया गया।

दूसरी ओर मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे तेतुलिया गांव के ही सुबोध साह की पत्नी दीपाली देवी (40 वर्ष) अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गयी। वह घर में रखी एक दवा को खांसी की दवा समझकर पी ली और घर पर सो गई। कुछ घंटे बीत जाने के बाद परिजनों ने उसे उठाया, तो देखा कि उसके मुंह से सफेद ‌झाग जैसा निकल रहा है।परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, यहां चिकित्सकों के जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया। थाने के एसआई संजय कुमार दुबे ने शव का पंचनामा कराया।पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।