पिकअप वैन ने बाइक में मारी टक्कर,बाइक सवार पुलिस सब-इंस्पेक्टर की मौके पर हुई मौत….अप्रैल में हुई थी शादी…

 

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम में एक पिकअप वैन और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।मृतक की पहचान जनेंद्र रजक(30) के रूप में हुई है। मृतक जनेंद्र रजक मिहिजाम के अमोई चौक के निकट स्पेशल ब्रांच में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था।

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर जनेंद्र रजक सोमवार को अपनी बाइक से जामताड़ा जिला मुख्यालय जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही एक पिकअप वैन ने उनकी बाइक को जोरदार ठोकर मार दी।जिससे जनेंद्र कुमार रजक के सर में गंभीर चोट लगी।सिर पर लगी गंभीर चोट के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मिहिजाम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेजा।जैनेंद्र के पिता सेवा सेवानिवृत्ति चिरेका कर्मी है।उनके पिता पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे मिहिजाम पर स्थित दोमदाहा में अपना मकान बना कर रह रहे हैं।वे मूल रूप से धनबाद जिले के झरिया थाना के मानबाद मुहल्ले के रहने वाले थे। दुर्घटना में युवा पुलिसकर्मी की मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर है।पुलिस ने पिकअप वैन व चालक को हिरासत में ले लिया है।जानकारी के अनुसार मृतक सब इंस्पेक्टर जनेंद्र कुमार रजक की शादी मिहिजाम में ही अप्रैल में हुई थी।मृतक की पत्नी छत्तीसगढ़ में जॉब करती है।