सास की साजिश विफल:बहु को मारने के लिए सास ने दी दस हजार की सुपारी, अपराधी गिरफ्तार,जांच में जुटी है पुलिस…

 

बोकारो थर्मल।झारखण्ड में एक सास ने अपनी बहू की हत्या करने के लिए दस हजार की सुपारी दी थी। लेकिन अपराधी बहू की हत्या करने के दौरान गिरफ्तार हो गया है। मामला बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के खासमहल जंगल का है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि हजारीबाग जिला के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के कोलहू गांव निवासी गौतम कुमार की पत्नी कंचन कुमारी को टाटीझरिया सुपारी किलर शिव शंकर कुमार महतो पिता कृष्णा सिंह को मारने की सुपारी दी थी। लेकिन मारने के दौरान खासमहल जंगल में ग्रामीणों ने देख लिया और अपराधी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दिए। इसके बाद बोकारो थर्मल थाना को सूचना दे दिए। सूचना के आलोक थाना के एसआइ बिरेंद्र हांसदा दल-बल के साथ खासमहल जंगल पहुंचे ओर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और महिला को डीवीसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के बाद महिला सुरक्षित है।

पुलिस के समक्ष अपने फर्द बयान में अपराधी शिव शंकर महतो ने कहा कि कंचन कुमारी की हत्या करने के लिए उसकी सास मानती देवी ने दस हजार नगद दी थी। मंगलवार को उसके सहिया भाई दीपक कुमार ने मेरे साथ बाइक में टाटीझरिया स्थित एक स्कूल के समीप बैठाकर चला गया। और कहा कि किसी हाल में कंचन कुमारी वापस लौटना नहीं चाहिए। इसको बाइक में बैठाकर खासमहल जंगल ले आए, जहां इसकी हत्या करने के लिए कंचन कुमारी की गला दबा रहें थे कि ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस पहुंच गयी।

इधर, थाना प्रमारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला सही है, लेकिन यह मामला टाटीझरिया थाना से जुड़ा है। गिरफ्तार अपराधी व महिला को टाटीझरिया पुलिस को सुपुर्द किया जाऐगा। पुलिस ने अपराधी का बाइक भी जब्त किया है।