पाकुड़ में विवाहिता की हत्या कर आग लगा दी,हत्या का आरोप पति पर लगा….

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला की हत्या कर उसके शरीर में आग लगा दी गई घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतका के परिजनों से पूछताछ की।घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया।मिली जानकारी के मुताबिक सदर प्रखंड जुगीगढ़िया गांव की 22 वर्षीय कुलशन बीबी की हत्या बीते देर रात कर दी गयी।आज अहले सुबह जब घर से धुआं निकलते देखा तो कुलशन के पिता शमशाद शेख ने परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। इधर, सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी संजीव कुमार झा दलबल के साथ पहुंचे और घटना को लेकर जांच शुरू कर दी।मृतका के पिता शमशाद ने बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद पर लगाया है।

पिता शमशाद ने बताया कि उनकी बेटी की शादी दो वर्ष पहले हजरत शेख के साथ हुई थी। दो माह पूर्व भी उसकी बेटी के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया था। इसके बाद से वो मायके में ही रह रही थी ताकि उसका इलाज करा सके। शमशाद ने बताया कि बीते दिन कुलशन अपने पति के पास इलाज के पैसे मांगने गयी थी। इस दौरान उसे धमकी मिली कि उसका चेहरा बिगाड़ देंगे।जिसके बाद रात में उसकी बेटी का शव मिला, जिसमें उसका चेहरा जला हुआ पाया गया

घटना को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी संजीव कुमार झा ने बताया कि मृतका के शरीर का कुछ हिस्सा जला हुआ पाया गया है। इसलिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के पिता ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।