घर का दरवाजा खोल ही रहा था कि अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी,हत्या से इलाके में सनसनी…

 

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत नामोटोला कैनाल के पास रहने वाला 45 वर्षीय विजय नामक के शराब कारोबारी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि जब विजय अपने घर का दरवाजा खोल रहा था, उसी वक्त घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें विजय साहू को चार गोलियां लगी और वह घटनास्थल पर ही गिर गया।गोलियों की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले, तब तक बाइक सवार अपराधी फरार हो चुके थे। तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।सूचना मिलते ही परसुडीह और सुंदरनगर थाना की पुलिस के साथ डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर घटनास्थल पहुंचे और घायल विजय को खासमहल स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने पुलिस को जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले ही उनके पति का एक युवक से विवाद हुआ था, जिसमें विजय को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। उसने युवक का नाम भी बताया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ कर जांच शुरू कर दी है।वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किए हैं।

मामले में डीएसपी तौकीर अहमद ने बताया कि मृतक शराब का कारोबार करता था। आपसी विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। डीएसपी ने बताया कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। बताया जाता है कि तीन से चार दिनों से वहां हंगामा चल रहा है।शराब के कारोबारी और स्थानीय कुछ अपराधियों के बीच बहस और मारपीट हो गयी थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया, जिस कारण यह घटना घटी।स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि इस हत्याकांड को टिंकू गोप नामक आपराधिक व्यक्ति ने अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में कामयाब रहे है।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। परिजनों ने अस्पताल में पुलिस को देखकर हंगामा भी किया।