झारखण्ड एटीएस टीम बराती बनकर पहुँचा कुख्यात गैंगस्टर अमन साव के शूटर को पकड़ने, गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार…

 

राँची।झारखण्ड के कुख्यात गैंगस्टर अमन साव जेल के अंदर से ही आपराधिक वारदातों को अंजाम दिलवाने की साजिश रच रहा है।इससे पहले कि अमन गिरोह के शूटर घटना को अंजाम देते झारखण्ड एटीएस की टीम ने राँची, रामगढ़ और पतरातू में छापेमारी कर गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।एटीएस सूत्रों ने तीनों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एटीएस की टीम ने राजधानी राँची, रामगढ़ और गुमला में एक साथ छापेमारी कर कुख्यात अमन साव गिरोह के तीन अपराधियो कों गिरफ्तार किया है।एटीएस के द्वारा की गई कार्रवाई में पहली सफलता गुमला में मिली है, जहां से कुख्यात अपराधी शिव को एटीएस ने फिल्मी अंदाज में दबोच लिया। शिव कुख्यात अमन साव का शार्प शूटर है।

एटीएस की टीम को यह जानकारी मिली थी कि शूटर शिव गुमला में शादी समारोह में कैमरामैन का काम कर रहा है। जानकारी मिलने पर एटीएस की टीम बाराती बनकर गुमला पहुंची और बीच बारात से ही शिव को उठा लिया।थोड़ी देर के लिए बारात में अफरा तफरी मच गई लेकिन बाद में लोकल पुलिस के द्वारा बताया गया कि शिव एक कुख्यात अपराधी है। जानकारी के अनुसार शूटर शिव अपनी पहचान छुपाने के लिए वीडियोग्राफी का काम करता था, जब उसे बॉस यानी अमन का आदेश होता तब वह घटनाओं को अंजाम देता था।

गुमला के अलावा एटीएस की टीम ने राँची और रामगढ़ के पतरातू में भी अमन गिरोह के खिलाफ अपनी दबिश दी है।राँची से रवि और पतरातू से अनु नाम के अपराधी को एटीएस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल अमन के इशारे पर तीनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। सूत्र बताते हैं कि राजधानी राँची के आसपास एक व्यक्ति की हत्या होनी थी और एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला होना था।लेकिन उससे पहले ही एटीएस ने अमन के गुर्गों को उठा लिया।

पिछले महीने ही कुख्यात अमन को पलामू जेल से गिरिडीह जेल शिफ्ट किया गया है।गिरिडीह पहुंचते ही उसने गिरिडीह जेल के जेलर को धमकी भी दी थी।इसके बाद उसे जेल में कड़ी निगरानी के बीच रखा गया है।अमन गिरोह के अपराधियों से जुड़ी पूरी जानकारी एटीएस के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से उपलब्ध करवाई जाएगी।