गढ़वा में बाइक साइड नहीं करने पर स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने कर दी फायरिंग,गोली लगने से बगल में खड़े युवक की मौत….

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा में स्कार्पियो सवार लोगों ने एक युवक को सामने से बाइक हटाने को कहा,युवक बाइक हटाने को राजी नहीं हुआ है।उसके बाद स्कॉर्पियो सवार और युवक के बीच बहस होने लगी। इसी बहस में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने युवक को लक्ष्य कर गोली चलाई, लेकिन गोली एक दूसरे युवक को लग गई।युवक को गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा थाना क्षेत्र में पचपड़वा के इलाके में तैयब अंसारी नामक युवक कुछ काम से गया हुआ था। वह पचपड़वा के इलाके में रोड के किनारे खड़ा था। इसी क्रम में एक स्कॉर्पियो मौके पर पहुंचती है और रोड के किनारे खड़ा करना चाह रहा था।स्कॉर्पियो के सामने एक बाइक रुकी हुई थी। स्कॉर्पियो सवार लोगों ने बाइक हटाने को कहा और युवक से बहस करने लगे।बाद में बाइक सवार युवक बाइक को हटाने पर राजी नहीं हुआ। जिसके बाद स्कॉर्पियो सवार लोगों ने हथियार निकाल कर बाइक सवार पर फायरिंग की।

स्कॉर्पियो सवार लोगों के फायरिंग में बाइक सवार युवक के पीछे खड़े तैयब अंसारी नामक युवक को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।तैयब अंसारी गढ़वा के महूलिया नौडीहा का रहने वाला था। तैयब अंसारी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया।घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन और शुभचिंतक मौके पर पहुंचे। गढ़वा एसपी दीपक पांडेय ने बताया कि बाइक हटाने को विवाद में गोली चलाया है।जिससे वहाँ खड़े एक युवक की हत्या हुई है। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और अपराधियों का पकड़ने का प्रयास कर रही है।जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।