पत्नी से विवाद में पति ने खत्म की जिंदगी,खुद को मारी गोली…जांच में जुटी है पुलिस…

पलामू।झारखण्ड में पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के गुरहा गांव में एक युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ किसी मामले में घरेलू विवाद चल रहा था।पुलिस ने युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आमिर खान (28) पिता शमशीर खान का उसकी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था। यह विवाद पिछले एक सप्ताह से चल रहा था।कई बार दोनों के बीच परिजनों की ओर से विवाद सुलझाने की भी कोशिश की गई। लेकिन दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद नहीं सुलझ सका।मामला यहां तक बढ़ गया कि आमिर ने गुरुवार को दिन के लगभग 1:30 बजे खुद को गोली मार कर हत्या कर ली।पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था यह कोई बताने को तैयार नहीं है।

पुलिस ने आत्महत्या में इस्तेमाल किया गया सिक्सर को जब्त कर लिया है और फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर मृतक के पास हथियार कहां से आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दिया है।

मृतक आमिर खान की शादी सात महीने पहले हुई थी।शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।मामले में कई बार पारिवारिक पंचायत भी हुई थी।दोनों के बीच मामला सुलझ नहीं रहा था।गुरुवार को युवक आमिर खान ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आत्महत्या कर ली।