गृहमंत्री अमित शाह ने झारखण्ड विधानसभा चुनाव का किया शंखनाद,कार्यकर्ताओं में भरा जोश…. भ्रष्टाचार पर JMM और कांग्रेस को घेरा…

 

राँची।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखण्ड की राजधानी में भ्रष्टाचार को लेकर झामुमो व कांग्रेस पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की सरकार सबसे भ्रष्ट है उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा। नक्सलवाद पर उन्होंने कहा कि झारखण्ड हमेशा नक्सलवाद से पीड़ित रहा है।पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखण्ड-बिहार को नक्सलवाद से मुक्ति दिलायी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि झारखण्ड को आज बताने आया हूं कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की सरकार सबसे भ्रष्ट है। कांग्रेस के एक सांसद के घर से 300 करोड़ रुपए मिलता है।एक मंत्री के पीए के घर से 30 करोड़ रुपए मिलता है। कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि ये पैसा किसका है? कांग्रेस ऐसे भ्रष्टाचारियों को लेकर चलती है और झामुमो भी उनके साथ है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राँची में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झारखण्ड हमेशा से नक्सलवाद से पीड़ित राज्य था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखण्ड और बिहार से नक्सलवाद को खत्म किया।अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि हमने विकास किया है। उन्होंने झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन से कहा कि केंद्र में 10 साल कांग्रेस ने शासन किया और 10 साल भाजपा ने शासन किया है। आप हिसाब लेकर आइए, मैं तो बीजेपी का हिसाब लेकर आया हूं। 10 साल में कांग्रेस ने झारखण्ड के विकास के लिए 84 हजार करोड़ रुपया दिया था, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखण्ड के लिए 3 लाख 84 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। झारखण्ड को बीजेपी ने बनाया है और विकास भी बीजेपी ने ही किया है।

लोकसभा चुनाव में झारखंडी जनता ने किया बीजेपी का समर्थन

अभी संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में न केवल झारखण्ड ने बल्कि देशभर की जनता ने भाजपा का प्रचंड समर्थन किया। 60 साल बाद इस देश के लोकतांत्रिक इतिहास में किसी एक नेता को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना गया है। 2014, 2019 और 2024. देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने का सौभाग्य दिया है। विस्तृत सम्मेलन में झारखण्ड के हर बूथ से कार्यकर्ता आए हैं। आप सभी का अभिनंदन करता हूं।आपकी ताकत से ही झारखण्ड में बीजेपी ने लोकसभा की नौ सीटें जीती हैं।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि इस साल 2024 में झारखण्ड में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।लोकसभा चुनाव में 14 में से 9 सीट पर कमल खिलाने के लिए अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारी और राज्य की जनता के प्रति आभार जताया। अमित शाह ने हेमंत सोरेन को ललकारा, विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने वाली है लिखकर रख लो।नरेंद्र मोदी को लगातार तीन बार देश का प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया है। चुनाव हारकर भी कांग्रेस-झामुमो ने अहंकार दिखाया है।संसद में राहुल गांधी का अहंकार पिछले दिनों हार के बाबजूद देखने को मिला है।ये ऐसे नेता हैं जो हार के बाबजूद मानने को तैयार नहीं हैं।

इसके अलावा उन्होंने मौजूदा झारखण्ड सरकार की नाकामियों को जनता के बीच गिनाया। साथ ही केंद्र की उपलब्धियों का बखान किया।भाजपा कोई भी चुनाव जीतता है तो वह मंच पर बैठे नेता नहीं बल्कि बूथ पर बैठे कार्यकर्ता जीतता है।भाजपा सरकार में हमेशा सीना तानकर जनता के बीच जाने का काम किया है। यहां मुख्य मंच पर पार्टी के क्षेत्रीय महामंत्री नागेंद्र जी समेत कई नेता मौजूद हैं।भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही मंच का संचालन किया। इस सभा में करीब 25 हजार पार्टी पदाधिकारियों की मौजूद हैं।झारखण्ड विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह का संबोधन काफी अहम है।