राँची में सेना के जवान की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म मामला:अखिल भारतीय सैनिक सेवा परिषद ने निकाली विरोध रैली,राँची पुलिस के खिलाफ लगाए नारे…

 

राँची।राजधानी राँची में सेना के जवान की पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।इस मामले को लेकर अखिल भारतीय सैनिक सेवा परिषद ने शनिवार को नामकुम इलाके में विरोध रैली निकाली।इस दौरान दोषियों पर कार्रवाई करने और पीड़िता को न्याय दिलवाने की मांग की गई साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे भी लगाए गए।गैंगरेप की यह घटना नामकुम थाना के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के लाल खटंगा पोखरटोली की है। महिला के बयान पर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई। घटना 27 मई की रात को हुई थी।मामला दर्ज होने के बाद ग्रामीण एसपी, डीएसपी और नामकुम थाना प्रभारी पीड़ित से मिले और मामले की पूरी जानकारी ली।इसके बाद उसका मेडिकल कराया गया है।दरअसल, महिला की नामकुम इलाके के खरसीदाग एरिया में जमीन है।वहां वह रहकर घर बनवा रही थी।उसी निर्माणाधीन घर में वह अपने सात साल और चार माह के बच्चे के साथ रह भी रही थी।

जानकारी के मुताबिक, 27 मई की रात 12 से एक बजे के बीच चार युवकों ने महिला को बंधक बना कर उसके साथ गैंगरेप किया। 28 मई की सुबह पीड़ित की बहन का फोन उसके घर के बगल में रहने वाले युवक के पास आया।बहन से दीदी से बात कराने की बात कही। इसके बाद जब युवक पीड़ित महिला के घर पहुंचा तो महिला ने सारी बात बताई।पीड़ित महिला के मुताबिक, रात में लाइट कटी हुई थी. वह पानी लेने निकली थी कि दो युवक जबरन घर में घुस गए। इसके बाद युवकों ने धमकी भी दी की अगर शोर मचाया तो बच्चों को मार देंगे।इसके बाद दोनों युवकों ने दो अन्य युवकों को बुला लिया और घटना को अंजाम दिया।बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ डाले और मोबाइल भी तोड़ दिया था।