रात में सो रहे मजदूरों को डंपर ने कुचला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर…

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के उलीझारी गांव में डंपर ने तीन मजदूरों को कुचल दिया, जिससे दो की मौत हो गयी, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है।यह घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की बतायी जा रही है।मृतक की पहचान राजकुमार भगत (33 वर्ष) और दीपू कुमार (26 वर्ष) के रूप में की गयी है, जबकि घायल गुड्डू कुमार (25 वर्ष) का इलाज चल रहा है।

तीनों मजदूर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के चितरौली गांव के रहनेवाले बताए जा रहे हैं।पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा में हुई इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गयी।स्थानीय लोगों ने बताया कि उलीझारी में केएमवी प्राइवेट कंपनी द्वारा मेडिकल कॉलेज के भवन का निर्माण कराया जा रहा है।उसी में तीनों मजदूर काम कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, रविवार रात में अधिक गर्मी के कारण तीनों मजदूर निर्माणाधीन भवन के पास रखी मिट्टी पर सो रहे थे। उसी स्थान पर एक डंपर खड़ा था।रात में चालक डंपर को पीछे करने लगा।इसी दौरान तीनों पर डंपर का चक्का चढ़ गया, जिससे राजकुमार भगत की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दीपू कुमार और गुड्डू कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया।अस्पताल में इलाज के दौरान दीपू कुमार की मौत हो गयी।गंभीर रूप से घायल गुड्डू कुमार को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कियामपुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।खबर लिखे जाने तक थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया था।