डीजे संदीप हत्याकांड:बार मालिक,कर्मचारी व बाउंसर की गुंडागर्दी, गुस्से में हथियार लेकर पहुंचा अभिषेक और डीजे के सीने में मार दी गोली…बार में मारपीट का वीडियो फुटेज आया सामने…

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के एक्स्ट्रीम बार में रविवार रात 10:30 बजे गाना बजाने की मामूली बात पर विवाद शुरू हुआ। इसके बाद बार मालिक,और बार स्टाफ की गुंडागर्दी दिखी।सबने मिलकर अभिषेक सिंह और उसके साथ पहुँचे लोगों कर दी जमकर पिटाई। बार के अंदर तो मारा ही बाहर निकालने के बाद भी उसकी पिटाई की गई। बार में लगे कैमरे में पूरी घटना के हई है। इसी प्रतिशोध में अभिषेक सिंह उर्फ विक्की हथियार लेकर बार पहुंचा और डीजे संदीप संदीप के सोने में गोली मार दी।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें लिंक पर..

https://x.com/jhnewsrnc/status/1795277056185655738?s=08

 

पिटाई के दौरान कपड़े भी फाड़ दिए

घटना के बारे में अभिषेक के साथियों ने बताया की स्पोर्ट्स बार में विवाद के बाद उसे जबरन बाहर निकाला गया। विवाद के बाद बार के मालिक,बाउंसर और स्टाफ ने मिलकर अभिषेक और उसके एक साथी को लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा था।उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इससे वह बेहद गुस्सा से बाहर निकला था। बार से निकल कर हथियार लाने गया। वापस आया, तो सामने डीजे संदीप प्रमाणिक दिखा। संदीप को अभिषेक ने पहचान लिया, क्योंकि झगड़े के दौरान उसने गाना संदीप बजाना बंद कर दिया था।अभिषेक ने डीजे संदीप के सीने में गोली मार दी।

पुलिस ने कहा मामले की जांच की जा रही है।बार में लगे सीसीटीवी खंगाला गया है।मारपीट का फुटेज ले लिया गया।जांच की जा रही है।जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जायेगी।