धनबाद:तेज रफ्तार में हाइवा ने खड़े हाइवा में जोरदार टक्कर मारी,चालक की दर्दनाक मौत

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में जीटी रोड पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें एक की मौत हो गई है। सड़क पर खड़े कोयला लोड एक हाइवा को पीछे से दूसरे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में हाइवा में सवार ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई है।वाहन के अंदर फंसे ड्राइवर के शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।कोलकाता जाने वाली सड़क पर ऊपर बाजार में यह हादसा हुआ। ऊपर बाजार में सड़क के किनारे कोयला लोड एक हाइवा रात से खड़ा था।सुबह करीब तीन बजे के आसपास एक तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने खड़े हाइवा में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हाइवा के कैबिन के परखच्चे उड़ गए।मौके पर ही ड्राइवर ने दम तोड़ दिया।उसका शव वाहन के अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था। स्थानीय लोगों की मदद से क्रेन के जरिए शव को वाहन के अंदर से बाहर निकाला गया।

मृतक की पहचान निरसा खटाल के रहने वाले सतीश यादव के रूप में हुई है। MPL के लिए वह हाइवा वाहन से कोयले की ढुलाई का काम करता था। स्थानीय लोगों ने खराब लाइट एवं एनएचएआई पेट्रोलिंग में लापरवाही को लेकर आक्रोश है। लोगों का कहना है कि सड़क पर पर्याप्त रौशनी की व्यवस्था नहीं रहती है।हाई मास्ट लाइट भी बंद रहता है। जिस कारण हादसे होते हैं। मौके पर गोविंदपुर थाने की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घटना को लेकर स्थानीय अर्जुन यादव ने कहा कि रात के करीब 10 बजे हाइवा वाहन खराब हुआ था, जिसे NHAI की पेट्रोलिंग के द्वारा नहीं हटाया गया।जिस कारण यह हादसा हुआ है। NHAI की पेट्रोलिंग सड़कों पर नहीं दिखती है।

वहीं गोविंदपुर थाना के इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने बताया कि हादसे में ड्राइवर की मौत हुई है। ड्राइवर का नाम सतीश यादव है। वह निरसा थाना क्षेत्र के निरसा खटाल के समीप का रहने वाला था। शव को पोस्टमार्टम करवाकर आज परिजनो को सौंप दिया गया।