रेल पटरी से युवक का शव बरामद, पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी

पलामू। जिले के ऊंटारी रोड डीडीयू रेलखंड के सतबहिनी व मोहम्मदगंज रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक का शव बरामद हुआ है।नवगढ़ गांव के पास पोल संख्या 341/13 के निकट रेल पटरी के निकट से उंटारी पुलिस ने शव बरामद किया है।मृत युवक की पहचान गढ़वा जिले के खरौंधी थाने के बतरा गांव के बीरबल राम के रूप में हुई है। किसी ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका जताई गई है। हालांकि अभी तक मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस ने घटना के सभी बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया है। पुलिस ने पहचान के बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार सतबहिनी व मोहम्मद गंज रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 341/13 के निकट गुरुवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया है।ग्रामीणों ने इसकी सूचना लोकल थानाप्रभारी उंटारी रोड को दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची उंटारी पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।मृतक के जेब से मिली पैन कार्ड से मृतक की पहचान हुई। मौके पर पहुँचे सब इंस्पेक्टर मंनोज सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटना के सभी बिंदुओं पर छानबीन किया जा रहा है।