पलामू में हाईवा और कमांडर में टक्कर, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सात वाहन को किया आग के हवाले…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है।एक हाइवा और कमांडर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सात हाइवा को आग के हवाले कर दिया है। मृतक की पहचान फिरोज अंसारी पिता हाजी फारूक अंसारी के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, चैनपुर थाना क्षेत्र के बलथरवा के करीब अंधारीढोढा के समीप शुक्रवार को शाम करीब 6:45 बजे हाइवा की कमांडर से टक्कर हो गई। इस घटना में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।इस दुर्घटना में कमांडर गाड़ी को चलाने वाला 25 वर्षीय युवक फिरोज अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई।इस दुर्घटना के बाद हाइवा चालक तुरंत गाड़ी छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है युवक रामगढ़ निवासी फारूक अंसारी का पुत्र है।मृतक फिरोज अंसारी नेउरा से रामगढ़ अपने घर की ओर जा रहा था कि तब हादसे का शिकार हो गया। इस कमांडर में कई सवारियां सवार थी जिन्हें गंभीर चोट आई है।

इस सड़क हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सात हाइवा को आग के हवाले कर दिया।सभी वाहन धू-धू कर जलने लगे। घटना की सूचना मिलने के बाद चैनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही है।