घर में मिला एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका,पत्नी हिरासत में…

 

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के जमुआ में घर के अंदर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना शनिवार की रात की है। घटना भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अमजो में हुई। मृतक इसी गांव का रहने वाला रहमत अंसारी (45 वर्ष) था। रहमत का शव घर में खून से लथपथ मिला।मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं।

लोग अनुमान लगा रहे हैं कि घटना को उस समय अंजाम दिया गया होगा, जब रहमत सो रहा होगा।घटना की सूचना मिलते ही भेलवाघाटी थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इधर, हत्या का शक मृतक की पत्नी गुलशन बीबी पर लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि पति-पत्नी दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। लोगों का कहना है कि अगर घटना घर के अंदर हुई है,तो पत्नी की भूमिका संदिग्ध है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे भाकपा (माले) नेता अशोक पासवान, ऐपवा नेत्री मीना दास ने कहा कि मृतक की पत्नी पर ही इस घटना को अंजाम देने का आरोप है।वैसे एक महिला अकेले किसी की हत्या नहीं कर सकती, इसलिए इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जानी चाहिए।

इस बीच भेलवाघाटी थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आई है।प्रेम प्रसंग मामले को लेकर पहले भी पंचायत हो चुकी है।फिलहाल इस मामले में मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया गया है।