सड़क दुर्घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने ट्रक को फूंका,पुलिस ने ट्रक चालक को मॉब लिंचिंग से बचाया,एफआईआर दर्ज

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के नावाबाजार थाना क्षेत्र में सड़क हादसे के बाद नाराज लोगों ने ट्रक को जला दिया है।वहीं कई वाहनों में तोड़फोड़ की है।जबकि ट्रक दुघर्टना में शिकार ड्राइवर को पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया।इधर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की है।बता दें कि यह घटना बुधवार की देर रात की है। नावाबाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले इनामुल खान नामक शख्स अपनी बाइक से कहीं जा रह था। इसी क्रम में एक ट्रक ने नेशनल हाईवे 98 पर उन्हें अपनी चपेट में ले लिया था।इस सड़क दुर्घटना में इनामुल खान का दोनों पर कुचल गया था।घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इनामुल खान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल रेफर कर दिया था।

घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने ट्रक और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया था। इस दौरान ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 98 को जाम कर दिया था।रोड जाम के दौरान ही ग्रामीणों ने ड्राइवर के साथ मारपीट की और ट्रक में आग लगा दी।इस दौरान नेशनल हाईवे पर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकाला और थाना ले गई।

इस आगजनी की घटना में ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। ग्रामीणों ने ढाई घंटे तक करीब नेशनल हाईवे को जाम रखा।पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया।नावाबाजार थाना प्रभारी चिंटू कुमार ने बताया पुलिस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी थी।