घर के बाहर खड़े युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचे,जांच में जुटी है पुलिस

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला के नावाबाजार थाना क्षेत्र में एक युवक पर हमला हुआ है।अपराधियों ने पंकज कुमार तिवारी नामक व्यक्ति पर फायरिंग करते हुए मौके से भाग खड़े हुए।पुलिस ने मौके से गोली का खोखा भी बरामद किया है। इसके साथ ही फायरिंग करने वाले आरोपियों की पहचान हो गई है,पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।वहीं इस मामले में पीड़ित पंकज कुमार तिवारी के आवेदन के आधार पर तीन के खिलाफ नामजद प्राथमिकी की गई है।

नावाबाजार थाना प्रभारी चिंटू कुमार ने फायरिंग घटना की पुष्टि की है।थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है, साथ ही आरोपियों की पहचान कर ली गयी है।इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ बालू के मामले में पहले से कार्रवाई हुई है। पंकज कुमार तिवारी ठेकेदारी का कार्य करते हैं, वे एक निर्माण कार्य से जुड़े हुए हैं।इसी बात को लेकर इलाके में तीन युवकों ने उनके कार्य में दखल दिया था और रंगदारी की मांग की थी।

नावाबाजार थाना प्रभारी चिंटू कुमार ने थाना में दिए गये आवेदन के अनुसार बताया कि शनिवार शाम तीनों आरोपी हथियार के साथ पंकज कुमार तिवारी के घर पर गए थे। आरोपी उन्हें खोज रहे थे लेकिन पंकज घर पर नहीं थे।बाद में पंकज घर के बाहर खड़े थे इसी क्रम में तीन आरोपी मौके पर पहुंचे और उनको निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी।गोली चलाने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पंकज कुमार तिवारी ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय नावाबाजार थाना को दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नावाबाजार थाना प्रभारी चिंटू कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मौके से पुलिस ने खोखा बरामद किया।