Ranchi:घर के सामने से चार साल की बच्ची लापता,सीसीटीवी में बच्ची को ले जाते दिखा युवक…पुलिस की टीमें लगी है खोजबीन में….

 

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के पॉवर हाउस रोड में एक चार साल की बच्ची को एक युवक लेकर भाग गया है। घटना बुधवार दोपहर की है। साढ़े तीन साल की बच्ची सावित्री चुटिया इलाके में अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रहती है। हालांकि चोरी की वारदात उस इलाके में लगी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने चार अलग-अलग टीमों का गठन किया है। गठित टीम चोरों की तलाश में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को इस मामले में सफलता हाथ नहीं लगी है। हालांकि पुलिस की टीम बच्ची की तलाश में आसपास के जिलों में छापेमारी कर रही है।

जहां भी ये बच्ची दिखे चुटिया थाना या राँची पुलिस को सूचना दें..

पिता के पीछे-पीछे निकली थी बच्ची

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता चुटिया इलाके में गुपचुप की दुकान लगाते हैं। बुधवार दिन के 12 बजे वह घर से सामान लेकर दुकान जा रहे थे। उनकी पुत्री सावित्री भी उसके पीछे-पीछे घर से निकल गयी। हालांकि पिता ने बच्ची को नहीं देखा। इसके बाद बच्ची रास्ता भूल गयी। रोने-बिलकने लगी। इसके बाद अपराधियों ने बच्ची लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई घटना

सीसीटीवीक कैमरा में बच्चा चोरी की घटना कैद हो गयी है। बच्ची चुटिया की एक गली में भटक गयी थी। इसी दौरान एक युवक बच्ची के पास पहुंचा। बच्ची का हाथ पकड़कर उसे कुछ दूर तक पैदल ले गया।उसके बाद गोदी में लेकर चला गया।

बताया जाता है कि जब कुछ देर बाद पिता घर पहुँचा और बच्ची घर में नही मिला तो खोजबीन शुरू की।उसके बाद मकान मालिक ने सीसीटीवी खंगाला तो बच्ची को ले जाते युवक दिखा है।