Ranchi:पार्टनरशिप के नाम पर 85 लाख की धोखाधड़ी…फ्लैट के नाम पर ठगी…शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण…तीन खबरें…

पार्टनर शिप के नाम पर 85 लाख की धोखाधड़ी का मामला केस दर्ज

राँची।पश्चिम बंगाल निवासी विमलेंदु दास से ठेकेदारी में पार्टनरशीप के नाम पर 85 लाख रुपए की ठगी कर ली गई है। इस संबंध में विमलेंदु दास ने मंगलवार को नीरज कुमार अरुण, अजय कुमार मिश्रा और बुलबुल बाड़ा के खिलाफ डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। विमलेंदु ने पुलिस को बताया कि 2022 में आरोपी नीरज के साथ उनकी जान-पहचान हुई। रेलवे में ठेकेदारी के लिए दोनों के बीच एकरारनामा हुआ। ठेका मिलने के बाद 85 लाख रुपए वह निवेश किए। मगर, आरोपियों ने उन्हें राशि देने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

फ्लैट के नाम पर ठगी,केस दर्ज

राँची।बिरसा चौक हवाई नगर की रहने वाली स्नेहा रानी को फ्लैट देने के नाम पर उनसे लाखों रुपये की ठगी कर ली गई है। स्नेहा रानी ने अभिनव गिरिश, रवि, पंकज, हेमा दुआ, हरशीत श्रीवास्तव, बबीता, ऋषि और मुजीब के खिलाफ डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। स्नेहा ने पुलिस को बताया कि अरगोड़ा में एक फ्लैट खरीदा था। पैसा भुगतान करने के बाद उसमें करीब 20 लाख रुपए का इंटीरियर का काम भी कराई। बिल्डर ने उनके फ्लैट में ताला लगा दिया। जब ताला खोलने क दबाव बनाया तो आरोपियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और जान से मारने की धमकी भी दी है,जिसके बाद वह थाना पहुंचकर मामला दर्ज करायी।

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण केस दर्ज

राँची।खूंटी की रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया गया है। युवती के आवेदन पर मंगलवार को आईटीबीपी में कार्यरत जवान नितेश होरो के खिलाफ चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह सिरमटोली में रहकर प्राइवेट काम करती है। साल 2022 से नितेश से उनकी मुलाकात हुई। इसके बाद वह उसके किराए के मकान में रहने लगा। शादी का झांसा देकर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गयी तो आरोपी उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद आरोपी उससे शादी करने से इंकार क दिया। इसी बीच पता चला कि आरोपी पहले से शादी शुदा है। अब आरोपी अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया। इसके बाद वह थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।