नदी में नहाने के दौरान डूबे दो युवक,एक का शव बरामद,दूसरा लापता,तलाश जारी…

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिला के बालूमाथ थाना क्षेत्र में नदी में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए।इनमें एक युवक मोहम्मद शाहबाज अंसारी का शव बरामद हुआ है जबकि दूसरा युवक फरहान अंसारी लापता है।इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचकर दूसरे युवक को खोजने का प्रयास कर रहे हैं।

मंगलवार को बालूमाथ के जिपुआ गांव निवासी चचेरे भाई फरहान और शाहबाज दामोदर नदी में नहाने गए थे नहाने के दौरान ही दोनों युवक गहरे पानी में उतर गए और नदी के तेज बहाव में बह गए। घटना के बाद नदी के किनारे उपस्थित कुछ लोगों ने जब शोर मचाया तो बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर नदी में डूबे युवकों की खोजबीन आरंभ कर दी।ग्रामीणों ने इस दौरान घटनास्थल से थोड़ी दूर पर मोहम्मद शाहबाज का शव बरामद कर लिया जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी है।

नदी में डूबे दोनों युवक आपस में चचेरे भाई हैं।बताया जाता है कि दोनों युवकों में काफी अच्छी दोस्ती भी थी। मंगलवार को दोनों एक साथ घर से नदी में नहाने के लिए निकले थे। नहाने के दौरान ही इनमें एक युवक नदी की तेज धार में बहने लगा तो दूसरा युवक उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन नदी की धार इतनी तेज थी कि दोनों युवक नदी में बह गए।

ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी विक्रांत उपाध्याय के निर्देश पर पुलिस के टीम घटनास्थल पहुँची। थाना प्रभारी विक्रांत उपाध्याय ने बताया कि एक युवक की मौत की सूचना है, जबकि दूसरा लापता है।दूसरे युवक की तलाश जारी है। बता दें कि बालूमाथ थाना क्षेत्र में रविवार की रात में भी तीन लोग डूब गए थे।