सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बची टैंकर चालक की जान,पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए लटक गया टैंकर..…

 

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के बगोदर में नेशनल हाइवे पर सोमवार को सड़क दुर्घटना में वाहन चालक की जान बाल-बाल बच गई।जानकारी के अनुसार दिल्ली से कोलकाता जाने वाली नेशनल हाइवे पर बने पुल पर एक टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।टैंकर का इंजन पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए झूलकर लटक गया, जबकि टैंकर सड़क पर ही रह गई।यह घटना बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड औंरा में हुई है।राहत की बात यह रही की इस हादसे में टैंकर का चालक पूरी तरह से सुरक्षित है।उसे मामूली चोट आई है, लेकिन घटना के बाद की दृश्य को देखकर वह काफी भयभीत हो गया था।घटना के बाद चालक रोता हुआ नजर आया और ऊपर वाले का शुक्रिया करते नजरा आया। हालांकि स्थानीय लोगों के समझाने के बाद वह शांत हुआ।

इधर, घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।लोग आपस में चर्चा करते दिखे कि जिसके ऊपर भगवान का हाथ होता है उसका बाल भी बांका कोई नहीं कर सकता है। वहीं हादसे के बाद सड़क की एक लेन पर आवागमन कुछ देर के लिए प्रभावित हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त टैंकर को सड़क से हटाया गया।बताया जाता है कि टैंकर कोलकाता की ओर जा रही थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।