Ranchi:आइसक्रीम बेचने वाले व्यक्ति का शव बंद घर में मिला,दो दिन से बंद था घर,पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी,मिर्गी बीमारी से पीड़ित थे

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के गोसाई टोली में बंद घर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान लोकेश कुमार के रूप में हुई है। मृतक चतरा जिला के रहने वाले था और चुटिया में किराये के मकान में रहता था। पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि मृतक लोकेश कुमार अपने घर से 3 दिन पहले चुटिया पहुंचा था। मृतक लोकेश कुमार आइसक्रीम बेच कर अपना जीवन यापन चलाया करता था। आसपास के लोग ने चुटिया थाना को प्रभारी को बताया कि बीते कुछ दिनों से हुआ काफी परेशान चल रहा था और उसे मिर्गी की बीमारी थी।तीन दिन पहले दवाई लेने राँची पहुँचा था।

मृतक लोकेश कुमार ने कल शाम को दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन उसके बावजूद मृतक लोकेश ने दरवाजा नहीं खोला था। आज सुबह पड़ोसी ने लोकेश की दरवाजा खोलने की प्रयास की तो लोकेश दरवाजा नहीं खोल रहा था। इस घटना की सूचना चुटिया थाना प्रभारी को दी गई। सूचना मिलते ही चुटिया थाने की पुलिस मृतक लोकेश कुमार के घर पहुंच कर जांच पड़ताल की। चुटिया थाना पुलिस ने गेट खुलवाने के प्रयास की तो दरवाजा नहीं खुलने के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। इसके बाद पुलिस ने लोकेश कुमार को मृत अवस्था में पाया गया। चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि मामले की फिलहाल जांच की जा रही है और परिजनों को सूचना दे दी गई।मृतक के परिजन राँची पहुँचे हैं।परिजनों ने बताया कि मृतक मिर्गी बीमारी से ग्रसित थे।उनका इलाज चल रहा था।तीन दिन पहले दवाई लेने राँची आया था।आशंका जताया गया है कि अकेले घर थे मिर्गी का दौरा पड़ा होगा।जिससे उसकी मौत हो गई है।

मृतक के पिता तेज नारायण प्रसाद ने बताया कि बेटा पिछले तीन चार माह से चुटिया गोसाई टोली में रहता था इससे पहले राँची में दूसरे जगह रहता था।कुछ दिनों से बीमार था इसलिए घर चला आया था।दवाई लेने तीन दिन पहले राँची आया था,लगता है मिर्गी लगने से कोई घर मे नहीं रहने के कारण मौत हो गई है।मृतक का एक ढेड़ साल का बेटा है।