राँची के होटल में देह व्यापार आरोप में गिरफ्तार 9 लड़कियां, होटल के मालिक व मैनेजर को भेजा गया जेल, 18 के विरुद्ध प्राथमिकी…..आधा दर्जन से ज्यादा दलाल की तलाश जारी…

–लड़कियों को लाने वाले सात दलाल के बारे में पुलिस को मिली जानकारी,सभी फरार,होटल से 23 आधार कार्ड जब्त

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र स्टेशन रोड स्थित होटल रॉयल रेसिडेंसी में पुलिस ने रविवार को देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की थी। छापेमारी में पुलिस ने 9 लड़कियों और होटल के मालिक हरमीत सिंह उर्फ प्रिंस और होटल मैनेजर मिथुन गोराई को गिरफ्तार किया था। जिन्हें सोमवार को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पकड़ी गई लड़कियों में अधिकांश पश्चिम बंगाल की है। इन लड़कियों ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें अलग अलग दलाल राँची बुलाते थे। इनमें साहिल उर्फ राजा, राज, वासिक उर्फ वासु, कुमार, सूरज राणा,समर सिंह उर्फ विक्रम सिंह और सुजीत शामिल है। ये सातों फरार है। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने होटल में छापेमारी के दौरान 23 आधार कार्ड, होटल का डीवीआर और कस्टमर रजिस्टर को भी जब्त किया है। पकड़ी गई लड़कियों ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्हें दलाल राँची लाते थे और अलग अलग लोकेशन व होटलों में ले जाते थे। इसके एवज में प्रति रात के हिसाब से 2500 से 3000 रुपए दिया जाता था। लड़कियों को पेमेंट दलाल व होटल के संचालक कैश और ऑन लाइन मोड में किया करते थे।

फर्जी आईडी पर ग्राहकों को होटल में बुलाया जाता था

पुलिस को जांच के दौरान इस बात की जानकारी मिली की होटल में ग्राहकों को सुविधा के नाम पर उन्हें फर्जी आईडी उपलब्ध कराया जाता था। होटल के संचालक और मैनेजर जाली व गलत दस्तावेज तैयार कर ग्राहकों का नाम, पता अपने रजिस्टर में लिखते थे। ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनके पास आ सके। इन सभी के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अलावा भादवि की धारा 270, 290, 420, 467, 468, 471 और 34 के तहत मामला 30 जून को दर्ज किया गया है।